PBKS vs CSK Live: चेन्नई ने पंजाब को 168 रन का लक्ष्य दिया, जडेजा ने 43 रन बनाए

schedule
2024-05-05 | 14:15h
update
2024-05-05 | 14:15h
person
globevista.in
domain
globevista.in

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने 20 ओवर में नौ विकेट गंवाकर 167 रन बनाए। एक वक्त चेन्नई का स्कोर आठवें ओवर में एक विकेट पर 69 रन था। इसके बाद टीम ने 98 रन बनाने में बाकी के नौ विकेट गंवा दिए। टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में चुने गए शिवम दुबे लगातार दूसरे मैच में खाता नहीं खोल सके। वह पारी की अपनी पहली गेंद पर आउट हुए। वहीं, महेंद्र सिंह धोनी भी पारी की अपनी पहली गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। चेन्नई के लिए सबसे ज्यादा रन रवींद्र जडेजा ने बनाए। उन्होंने 26 गेंद में तीन चौके और दो छक्के की मदद से 43 रन की पारी खेली। वहीं, ऋतुराज गायकवाड़ ने 21 गेंद में 32 रन और डेरिल मिचेल ने 19 गेंद में 30 रन की पारी खेली। रहाणे नौ रन, मोईन अली 17 रन, मिचेल सैंटनर 11 रन, शार्दुल ठाकुर 17 रन बनाकर आउट हुए। पंजाब की ओर से राहुल चाहर और हर्षल पटेल ने तीन-तीन विकेट लिए। वहीं, अर्शदीप सिंह को दो विकेट मिले। वहीं, सैम करन को एक विकेट मिला।

हर्षल ने 19वें ओवर में लगातार दो गेंद पर शार्दुल ठाकुर और महेंद्र सिंह धोनी को क्लीन बोल्ड किया। शार्दुल 17 रन बना सके। वहीं, धोनी खाता नहीं खोल पाए। फिलहाल रवींद्र जडेजा और तुषार देशपांडे क्रीज पर हैं। 

चेन्नई को 16वें ओवर में 122 के स्कोर पर छठा झटका लगा। राहुल चाहर ने मिचेल सैंटनर को करन के हाथों कैच कराया। वह 11 गेंद में 11 रन बना सके। फिलहाल शार्दुल ठाकुर और रवींद्र जडेजा क्रीज पर हैं। 17 ओवर के बाद चेन्नई का स्कोर छह विकेट पर 136 रन है।

चेन्नई ने 15 ओवर के बाद पांच विकेट गंवाकर 117 रन बना लिए हैं। फिलहाल रवींद्र जडेजा 18 रन और मिचेल सैंटनर नौ रन बनाकर क्रीज पर हैं। अच्छी शुरुआत के बाद चेन्नई ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए और स्थिति खराब हो गई। शिवम दुबे लगातार दूसरे मैच में खाता नहीं खोल सके।

चेन्नई की टीम मुश्किल में नजर आ रही है। एक वक्ट टीम का स्कोर एक विकेट पर 69 रन था और अब 10 ओवर की समाप्ती पर चेन्नई का स्कोर चार विकेट पर 79 रन है। 69 के स्कोर पर राहुल चाहर ने लगातार दो गेंदों पर ऋतुराज गायकवाड़ और शिवम दुबे को पवेलियन भेजा था। इसके बाद नौवें ओवर में हर्षल पटेल ने डेरिल मिचेल को एल्बीडब्ल्यू आउट किया। वह 19 गेंद में दो चौके और एक छक्के की मदद से 30 रन बनाकर आउट हुए। इससे पहले ऋतुराज 32 रन और शिवम दुबे खाता खोले बिना पवेलियन लौटे थे। यह लगातार दूसरा मैच है जब दुबे खाता नहीं खोल सके और स्पिनर की गेंद पर आउट हुए। इससे पहले पंजाब के खिलाफ ही चेपॉक में हरप्रीत बराड़ ने उन्हें पवेलियन भेजा था।

चेन्नई सुपर किंग्स को 69 के स्कोर पर तीसरा झटका लगा। राहुल चाहर ने आठवें ओवर में लगातार दो गेंदों पर दो विकेट लिए। उन्होंने ओवर की पहली ही गेंद पर कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ को विकेटकीपर जितेश शर्मा के हाथों कैच कराया। ऋतुराज 21 गेंद में चार चौके और एक छक्के की मदद से 32 रन बनाकर आउट हुए। ऋतुराज ने डेरिल मिचेल के साथ 57 रन की साझेदारी निभाई। वहीं, इसकी अगली गेंद पर राहुल चाहर ने शिवम दुबे को जितेश के हाथों कैच कराया। शिवम खाता नहीं खोल सके। यह लगातार दूसरा मैच है जब शिवम खाता नहीं खोल सके। टीम इंडिया में चुने जाने के बाद से लगातार दो मैचों में वह शून्य पर आउट हुए।

छह ओवर के बाद चेन्नई ने एक विकेट गंवाकर 60 रन बना लिए हैं। फिलहाल डेरिल मिचेल 13 गेंद में 25 रन और कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ 16 गेंद में 25 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं। पावरप्ले के आखिरी ओवर यानी छठे ओवर में चेन्नई ने 19 रन बटोरे। इस ओवर में हरप्रीत बराड़ गेंदबाजी कर रहे थे। इस ओवर में चेन्नई के बल्लेबाजों ने तीन चौके और एक छक्का लगाया।

चेन्नई सुपर किंग्स को 12 के स्कोर पर दूसरे ओवर में पहला झटका लगा। अर्शदीप सिंह ने रहाणे को रबाडा के हाथों कैच कराया। वह सात गेंद में नौ रन बना सके। फिलहाल डेरिल मिचेल और कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ क्रीज पर हैं। दो ओवर के बाद चेन्नई का स्कोर एक विकेट पर 13 रन है।

शाम को घर लौटने पर शिवानी का शव छत के कुंडे से साड़ी के सहारे लटका मिला। सूचना पर पहुंचे भाई आशीष कुमार ने ससुरालियों पर हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पति, ससुर छोटेलाल और जेठ मुकेश को हिरासत में लिया है। बिधनू थाना प्रभारी प्रेमचंद्र कनौजिया ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तहरीर के आधार कार्रवाई की जाएगी।
Post Views: 7

Delhi: दिल्ली में एक लाख से अधिक बढ़े युवा मतदाता, पंजीकरण के लिए चलाया गया विशेष अभियानAMP

May 5, 2024 globevista

PBKS vs CSK Live: चेन्नई ने पंजाब को 168 रन का लक्ष्य दिया, जडेजा ने 43 रन बनाएAMP

May 5, 2024 globevista

हरदोई , मल्लावां : योगी ने इंडिया गठबंधन पर साधा निशाना, योगी बोले – सपा आतंकवादियों का साथ देती थी,उनके मुकदमें  में वापस लेती थीAMP

May 5, 2024 globevista

Mathura: इस्कॉन आईजीसी के अध्यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन, वृंदावन में दी जाएगी समाधिAMP

May 5, 2024 globevista
Advertisement

Imprint
Responsible for the content:
globevista.in
Privacy & Terms of Use:
globevista.in
Mobile website via:
WordPress AMP Plugin
Last AMPHTML update:
05.05.2024 - 14:15:13
Privacy-Data & cookie usage: