उत्तर प्रदेश, कानपुर -पैसे नहीं लौटाने पर , किया तरह- तरह से टॉर्चर , पुलिस ने 6 लड़कों को किया अरेस्ट

schedule
2024-05-06 | 18:08h
update
2024-05-06 | 18:08h
person
globevista.in
domain
globevista.in

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक नाबालिग छात्र को नंगा करके पीटने और उसके प्राइवेट पार्ट में ईंट बांध देने का मामला सामने आया था. अब इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने पीड़ित छात्र को 20 हजार रुपया ऑनलाइन गेम खेलने के लिए दिया था. जब लड़का पैसा नही लौटा सका, तो उसे तरह-तरह से टॉर्चर किया गया.

आरोपियों ने हैवानियत का बनाया वीडियो
जानकारी के मुताबिक, यह घटना शहर के काकादेव इलाके की है। यहां पर पांडुनगर में रहकर नीट की तैयारी कर रहे छात्रों ने ऑनलाइन गेम में हारे रुपये की वसूली करने के लिए साथी छात्र की जमकर पिटाई की है। उन्होंने छात्र को निर्वस्त्र कर पीटा। फिर उसके प्राइवेट पार्ट में ईंट बांधकर लटका दी। जब इतने से भी उनका दिल ना भरा तो उन्होंने उसे जलती लकड़ी से दागकर यातनाएं दीं। आरोपियों ने इस हैवानियत का वीडियो भी बनाया और फिर उसे वायरल कर दिया।

युवक ने दोस्तों के साथ बाजी लगाकर खेला था ऑनलाइन गेम
बताया जा रहा है कि इटावा जिले के लवेदी थानाक्षेत्र में रहने वाले पेट्रोल पंपकर्मी का 17 वर्षीय इंटर पास बेटा 18 अप्रैल को पांडुनगर निवासी गांव के युवकों से मिलने आया था। यहां उसने दोस्तों के साथ बाजी लगाकर ऑनलाइन एविएटर गेम खेला, जिसमें वह 20 हजार रुपये हार गया। युवकों ने रुपये मांगे तो बाद में देने की बात कही। दो दिन तक रुपये न देने पर 20 अप्रैल को आरोपियों ने उसे कमरे में निर्वस्त्र किया और बंधक बनाकर पीटा। इसके बाद नाजुक अंग से रस्सी बांधकर ईंट लटका दी। इसके बाद नाबालिग को इस शर्त पर छोड़ा कि जल्द रुपये नहीं दिए तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे।

वीडियो वायरल होने के बाद सदमे में है युवक
इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने कार्रवाई कर दो छात्रों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। अन्य साथियों की तलाश की जा रही है। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद छात्र काफी सदमे में है। अमानवीयता का शिकार छात्र इस कदर सहमा हुआ है कि पुलिस के सामने भी मुंह खोलने से डरता रहा। बार-बार बोल रहा था कि सर छोड़ दीजिए। अगर मैंने उन लोगों के खिलाफ कुछ बोला तो मुझे नहीं छोड़ेंगे। उसने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई से भी इनकार किया। उसके पूरे शरीर पर चोट के निशान है। 

शाम को घर लौटने पर शिवानी का शव छत के कुंडे से साड़ी के सहारे लटका मिला। सूचना पर पहुंचे भाई आशीष कुमार ने ससुरालियों पर हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पति, ससुर छोटेलाल और जेठ मुकेश को हिरासत में लिया है। बिधनू थाना प्रभारी प्रेमचंद्र कनौजिया ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तहरीर के आधार कार्रवाई की जाएगी।
Post Views: 8

उत्तर प्रदेश, कानपुर -पैसे नहीं लौटाने पर , किया तरह- तरह से टॉर्चर , पुलिस ने 6 लड़कों को किया अरेस्टAMP

May 6, 2024 globevista

Delhi: दिल्ली में एक लाख से अधिक बढ़े युवा मतदाता, पंजीकरण के लिए चलाया गया विशेष अभियानAMP

May 5, 2024 globevista

PBKS vs CSK Live: चेन्नई ने पंजाब को 168 रन का लक्ष्य दिया, जडेजा ने 43 रन बनाएAMP

May 5, 2024 globevista

हरदोई , मल्लावां : योगी ने इंडिया गठबंधन पर साधा निशाना, योगी बोले – सपा आतंकवादियों का साथ देती थी,उनके मुकदमें  में वापस लेती थीAMP

May 5, 2024 globevista
Advertisement

Imprint
Responsible for the content:
globevista.in
Privacy & Terms of Use:
globevista.in
Mobile website via:
WordPress AMP Plugin
Last AMPHTML update:
06.05.2024 - 18:08:54
Privacy-Data & cookie usage: