Gorakhpur : रेलकर्मी ने पत्नी के साथ फंदे से लटकर दी जान, घर में मिला सुसाइड नोट

schedule
2024-05-07 | 11:12h
update
2024-05-07 | 11:12h
person
globevista.in
domain
globevista.in

शाहपुर थानाक्षेत्र के रेलवे डेयरी कॉलोनी में रेलवे कर्मचारी रामकृपाल कुशवाहा ने अपनी पत्नी रोशनी संग आत्महत्या कर ली। घटना सोमवार देर रात की है। परिवारिक कलह से क्षुब्ध होकर आत्मघाती कदम उठाने का ये मामला सामने आ रहा है। मृतक रामकृपाल रेलवे के यांत्रिक कारखाना में फिनिशिंग हेल्पर के पद पर कार्यरत थे।

मृतक मूल रूप से देवरिया के रहने वाले थे। शाहपुर के रेलवे डेयरी कॉलेनी में क्वार्टर संख्या 260 ए में दो बच्चों के संग रहते थे। पहली पत्नी की मौत के बात उन्होंने रोशनी संग दूसरी शादी की थी। बताया जाता है कि पहली पत्नी के बेटे और बेटी को प्यार-दुलार को देखकर रोशनी नाखुस रहती थी।

इसी बात से लेकर आए दिन दोनों के बीच खुन्नस बनी रहती थी। सोमवार की देर रात दोनों ने फांसी लगाकर जान दे दी। रात को बेटा उठा तो दूसरे कमरे में फंदे से लटका मां- पिता का शव देख अपने बड़े पिता को फोन कर जानकारी दी। इधर,  सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में पीएम के लिए भेज दिया था।

कमरे से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है। परिवार सुसाइड के कारणों का पता लगाने में जुटी है। मंगलवार सुबह उनके रिश्तेदार आवास पर पहुंच गए थे।

शाम को घर लौटने पर शिवानी का शव छत के कुंडे से साड़ी के सहारे लटका मिला। सूचना पर पहुंचे भाई आशीष कुमार ने ससुरालियों पर हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पति, ससुर छोटेलाल और जेठ मुकेश को हिरासत में लिया है। बिधनू थाना प्रभारी प्रेमचंद्र कनौजिया ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तहरीर के आधार कार्रवाई की जाएगी।
Post Views: 10

Loksabha Election: मोहनलालगंज से 11 उम्मीदवार मैदान में,लखनऊ से 10, प्रत्याशियों की अंतिम सूची जारीAMP

May 7, 2024 globevista

Gorakhpur : रेलकर्मी ने पत्नी के साथ फंदे से लटकर दी जान, घर में मिला सुसाइड नोटAMP

May 7, 2024 globevista

उत्तर प्रदेश : खेड़ी दूदाधारी , लुटेरी दुल्हन गैंग का भंडाफोड़, बड़ी मात्रा में लूटी गई सोने और चांदी की ज्वैलरी और नगदी बरामद,सात लोग गिरफ्तारAMP

May 7, 2024 globevista

Uttarpradesh : 1.6 करोड़ की शराब, ड्रग्स व नकदी आदि जब्त,  8895 कारतूस, 3019 किलोग्राम विस्फोटक व 490 बम बरामदAMP

May 7, 2024 globevista
Advertisement

Imprint
Responsible for the content:
globevista.in
Privacy & Terms of Use:
globevista.in
Mobile website via:
WordPress AMP Plugin
Last AMPHTML update:
07.05.2024 - 11:13:05
Privacy-Data & cookie usage: